अपराध

डीजे को लेकर वर-वधू पक्ष के लोगों में मचा बवाल, बुरी तरह पिटे बाराती,तहरीर पर दर्ज हुआ मुकदमा


महराजगंज टाइम्स ब्यूरो :- निचलौल थाना क्षेत्र के ओबरी गांव के एक विवाह समारोह में वर- वधू पक्ष के लोगों के बीच डीजे को लेकर बवाल मच गया। गांव के लोगों ने बारातियों को बुरी तरह पीटा। इससे कई बाराती गंभीर रूप से घायल हो गए,जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस मामले में वर पक्ष के समधी की तहरीर पर निचलौल पुलिस सात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
घटना 16 फरवरी की है। चौक नगर पंचायत निवासी  छोटेलाल पुत्र कतवारू ने निचलौल पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उनके बेटे की बारात ओबरी में गई थी।लड़की पक्ष से पुरानी रंजीश को लेकर नीरज पुत्र रामकेवल यादव, सूरज यादव पुत्र रामकेवल, रामकेवल पुत्र अज्ञात, आदित्य पुत्र पारस चौधरी, अजय पुत्र सुशील चौधरी, गंगा पुत्र बैजनाथ सलमान पुत्र अज्ञात निवासी ओबरी आदि ने गाली देते हुए मुझे तथा मेरे रिश्तेदारों आदि को लाठी -डण्डा, लात- मुक्का आदि से मारने-पीटने लगे। रिश्तेदार व बाराती भागकर रमेश पुत्र रामनाथ के घर में छिपाना चाहे लेकिन आरोपितों ने घर में घुसकर मारपीट किया। इसके बाद बाराती रमेश पुत्र रामनाथ के घर में छिपे। वहां भी मारपीट की गई। मारपीट में समधी के अलावा उनके रिश्तेदार दिनेश गोंड पुत्र रामचन्दर, प्रदीप पुत्र राममिलन गोड़ निवासी गबडुआ, थाना कोतवाली गम्भीर रूप से घायल हो गए। जिन्हे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस मामले में निचलौल थाना के प्रभारी निरीक्षक आनंद कुमार गुप्ता ने बताया कि तहरीर के आधार पर नीरज, सूरज यादव, राम केवल, आदित्य, अजय, गंगा, सलमान के खिलाफ धारा 147, 323, 504, 506, 452 आईपीसी के तहत केस दर्ज किया गया है। जांच शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें : इंडो नेपाल बॉर्डर 15 लाख नेपाली रुपए के साथ एक युवक गिरफ्तार,एसएसबी व पुलिस की संयुक्त टीम को मिली बड़ी सफलता